Breaking News
Home / राजनीती / UP के गैं’गस्टरो में CM योगी का इतना खौफ

UP के गैं’गस्टरो में CM योगी का इतना खौफ

उत्तर प्रदेश की जनता योगी आदित्यनाथ से काफी खुश है क्यूंकि उन्होंने प्रदेश के विकास से कई ऐसे कदम उठाये है जिसके लिए पुरे देश ने उनकी तारीफ़ की है ! यूपी की जनता का कहना है कि अगले साल होने वाले चुनाव में एक बार फिर से सरकार तो योगी की ही बनेगी ! उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में जबसे बीजेपी की सरकार आई है तभी से योगी ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई हैं।

आधे दर्जन से ज्यादा लोगो ने खुद को किया पुलिस के हवाले

अभी तक योगी आदित्यनाथ कई नामी अनैतिक कार्य करने वाले लोगों को हवालात की हवा खिला चुके हैं। इसी तरह कई अन्य लोग भी हैं जिन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार की वाहवाही करते हुए पुलिस थाने पहुंचे और मदद की गुहार लगाते हुए खुद को कानून के हवाले कर दिया।

योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi adityanath) से भय भीत होकर बीते दिनों लगभग आधे दर्जन से ज्यादा लोग खुद को पुलिस थाने में सरेंडर कर चुके हैं। बीते कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व केंद्रीय मंत्री अजमत अली के ऊपर एक अहम फैसला लेते हुए उनकी अरबों की संपत्ति को सरकारी खाते में डाल दिया गया है। इसी तरह विकास दुबे से लेकर कई लोगों को योगी आदित्यनाथ दुनिया से अलविदा भी करवा चुके हैं।

समाजवादी पार्टी में फले फूले और भारतीय जनता पार्टी में मुरझा गए

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) उत्तर में एक हफ्ते के अंदर यह दूसरा मामला है। बीते हफ्ते भी इसी तरह कुछ अनैतिक कार्य करने वाले लोग खुद को पुलिस स्टेशन पहुंच कर खुद को उनके हवाले कर दिया था। साथ ही साथ इन लोगों ने अनुचित कार्य ना करने की कसम भी खाई है। अब तक तो आप समझ ही चुके होंगे कि उत्तर प्रदेश किस तरह बदलाव हो रहा है। समाजवादी सरकार में यह लोग खूब फल-फूल रहे थे लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार में मुरझा गए। अब वह समय जा चुका है जब कोई किसी के ऊपर राज करें और सरकार कुछ ना कर पाए।

कई अन्य लोग भी पुलिस की नजर से बाहर

खुद को कैराना पुलिस (Kairana Police) के हवाले करने वाले लोगों के नाम फुरकान, फरमान, तासीम, इनाम, नौशाद व हाशिम है। ये सभी एक ही गांव रामड़ा कैराना के रहने वाले हैं। ये लोग कई मामलों में पुलिस की नजर से दूर चल रहे थे। पुलिस ने सभी 6 अनैतिक कार्य करने वाले को थाने में रख लिया है। पुलिस थाने के एसपी माधव ने जानकारी देते हुए कहा कि अन्य लोगों को भी जल्द ही धरा जाएगा। सभी को धरे जाने के बाद इन्हें अच्छे से घर परिवार चलाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

Check Also

इस बार मुहर्रम पर नहीं निकलेगा ताजिया और जुलूस

हमारे देश में कई ऐसे त्योहार है जो हर साल बड़े धूम धाम से मनाये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *