Breaking News
Home / बॉलीवुड / करोड़ो रुपये बनाने के लिए राज कुंद्रा ने बनाय था ये प्लान

करोड़ो रुपये बनाने के लिए राज कुंद्रा ने बनाय था ये प्लान

आजकल हर तरह मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति बिजनस मैन राज कुंद्रा ही चर्चा का विषय बने हुए है राज कुंद्रा के केस से सम्बंधित रोज कोई न कोई खु लासा सामने आ रहा है लेकिन इसके बाबजूद भी राज कुंद्रा अपनी गलती माने को तैयार नही है ! पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी कहना है कि उनके पति का इस बिजनस मे कोई हाथ नही है और ना ही वो इस बारे में कुछ जानती है ! शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनके पति को टारगेट बनाया जा रहा है !

पो’र्न मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्जशीट में कुंद्रा से जुड़ी एक पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन का जिक्र किया है जिसमे बॉलीफेम कंपनी से होने वाले भविष्य के मुनाफे का जिक्र किया है. बॉलीफेम को राज कुंद्रा ने एक चैट में अपना प्लान बी तब बताया था जब हॉटशॉट एप को गूगल और एपल ने बंद कर दिया था.

अगले 3 साल में होनी थी इतनी कमाई

सूत्रों ने बताया की पवार प्वांइंट प्रेजेंटेशन में अगले तीन साल के आय की भविष्यवाणी की गयी है जिसके मुताबिक 2021-2022 में ग्रॉस रेवेन्यू 36,50,00,000 रुपये बताया गया है जिसमें प्रॉफिट 4, 76, 85, 000 बताया गया है तो साल 2022-23 में ग्रॉस रेवेन्यू 73,00,00,000 रुपये बताया गया जिसमें प्रॉफिट 4,76,85,000 बताया है. वहीं तीसरे साल यानी 2023-24 में ग्रॉस रेवेन्यू 146,000,000 रूपये है तो नेट प्रॉफिट 30,42,01,400 बताया गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन आई सामने

एक अधिकारी ने बताया की हमें उस पीपीटी में एक और पन्ना मिला है जिसमे बॉलीफेम मीडिया लिमिटेड का इस्टीमेट रेवेन्यू लिखा है पर इस पन्ने पर प्रोजेक्शन रेवेन्यू रूपये में नहीं बल्कि पोंड में बताया गया है सूत्रों ने बताया की इसमें खर्चों के बारे में लिखा है की साल 2021-22 में 3 लाख पौंड, साल 2022-2023 में 3 लाख 60 हजार पौंड तो वहीं 2023-24 में 4 लाख 32 हजार पौंड की जरूरत की बात की है.

अब बदलेगी जांच की दिशा

हालाकिं चार्जशीट में ये नहीं बताया गया है कि नेट प्रॉफिट और ग्रॉस रेवेन्यू का प्रोजेक्शन बॉलीफेम के लिए है या फिर किसी और के लिए. एक अधिकारी ने बताया कि हमें ये दस्तावेज उमेश कामत की गिरफ्तारी के बाद मिले पर अब हमारे पास राज कुंद्रा है तो हमें और भी क्लैरिटी मिलेगी जिसके आधार पर हम आगे की सप्लीमेंट्री चार्जशीट कोर्ट में दायर करेंगे और बॉलीफेम से जुड़ी जो कन्फूजन है उसपर भी क्लैरिटी लेने के लिए उस दिशा में हमारी जांच शुरू है.

फरवरी में बदला था फोन

हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा ने फरवरी में ही इस केस के सामने आने के बाद अपना फोन बदल दिया था. एक्टर का नाम जैसे ही इस मामले से जुड़ा उन्होंने अपना फोन तुरंत चेंज कर दिया.

14 दिन जेल में रहेंगे राज

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Check Also

फिल्म जगत के ये 4 मशहूर सितारे कभी हुआ करते थे मर्द,आज औरत बनकर कर रहे ये काम

पुराने समय से ही हमारे समाज में ट्रांसजेंडर थे !लेकिन समाज कुछ लोगो द्वारा उनके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *