Breaking News
Home / बॉलीवुड / लगातार अपनी प्रॉपर्टी बेचती जा रही है प्रियंका चोपड़ा, अब सामने आई वजह

लगातार अपनी प्रॉपर्टी बेचती जा रही है प्रियंका चोपड़ा, अब सामने आई वजह

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा , किसी ना किसी बजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है फ़िल्मी जगत में देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाले प्रियंका का जलवा पूरी दुनिया में अभी भी कयाम है ! भले ही प्रियंका ने निक के साथ शादी करके अमेरिका में रह रही है लेकिन अभी भी बॉलीवुड में उनका क्रेज़ देखने को मिलता है माडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपर हिट फिल्मे दी है ! जिनमे से ‘ दोस्ताना’, ‘ऐतराज़’, ‘कृष’ आदि उनकी प्रमुख फिल्में रही हैं.

फिल्मों से प्रियंका ने काफी नाम और पैसा कमाया है. उनकी फैन फॉलोविंग भी लाखों की संख्या में है. वह ना केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस बल्कि एक शानदार मॉडल भी रही हैं. उनके पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आकर कड़ी हो गई हैं. इस बार उनके चर्चित होने का कारण उनकी कोई फिल्म या वेब सीरिज़ नही बल्कि उनके मुंबई वाले अपार्टमेंट हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट को बेच दिया है. जी हां, मुंबई में उनकी काफी प्रॉपर्टीज हैं इनमें से उन्होंने दो प्रॉपर्टीज को बेच दिया है. इसके अलावा उन्होंने मुंबई के वर्सोवा ओशिवारा में सेकंड फ्लोर वाले ऑफिस को 2.11 लाख रुपए में जून महीने से लीज पर दिया है. बता दें कि इस ऑफिस का साइज कम से कम 2040 वर्ग फीट का है. उन्होंने वरसोवा अंधेरी में स्थित राज क्लासिक प्रॉपर्टी को कुल 7 करोड़ रूपये में बेचा है. इन दोनों ही डील्स को प्रियंका चोपड़ा की मां यानी मधु चोपड़ा ने पूरा किया है.

गौरतलब है कि प्रियंका के यह दोनों अपार्टमेंट मुंबई के पॉश इलाके में राज क्लासिक वर्सोवा में मौजूद थे. जबकि इन्हें 26 मार्च 2021 को बेचा गया है. बता दें कि इससे पहले भी बीते वर्ष प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कई प्रॉपर्टीज को बेचा था. वैसे देखा जाए तो यह एक हद तक सही भी है क्योंकि प्रियंका खुद अमेरिका रहती है ऐसे में उनकी यह प्रॉपर्टीज उनको भारी मुनाफा दे रही हैं.

खबरों की माने तो इतना सब भेजने के बावजूद भी उनके पास मुंबई के जुहू में एक बेहद आलीशान बंगला है. इसी बंगले में उनकी और निक जोनस की इंगेजमेंट सेरेमनी पूरी की गई थी. इसके अलावा गोवा में भी बागा बीच के पास उनका एक शानदार घर है. दूसरी तरफ मुंबई के पास ओशिवारा स्थित Vastu Precinct नामक उनका एक ऑफिस है, जिसको उन्होंने किराए पर दे दिया है. यह किराया कम से कम उन्हें दो लाख के करीब मिलता है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रियंका चोपड़ा फिलहाल निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हो चुकी है. भारत में प्रियंका चोपड़ा का भाई और मां मधु चोपड़ा रह रहे हैं. जिन से मिलने के लिए प्रियंका अक्सर भारत आती रहती हैं.

Check Also

टाइट कपड़े पहन कर सड़क पर उतरी जाह्नवी कपूर, कैमरे में दिख गया सबकुछ,देखे Video

जान्हवी कपूर ने अपने सफेद पोशाक से सभी को चौंका दिया, जिसे उन्होंने ग्राज़िया पत्रिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *