Breaking News
Home / बॉलीवुड / पति के पकड़े जाने के बाद अब शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी,बया किया अपना दर्द

पति के पकड़े जाने के बाद अब शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी,बया किया अपना दर्द

शिल्पा शेट्टी हिंदी सिनेमा जगत की एक मशहूर अभिनेत्री रही है। कुछ दिनों बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सिनेमा जगत को अलविदा कह घरबार संभालने लगी थी। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को फिल्मों के साथ-साथ योगा के लिए भी जाना जाता है। शिल्पा शेट्टी कई रियलिटी शो की जज भी रह चुकी है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा बीते कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस द्वारा धरे गए थे। जिसके बाद चाहिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच अब शिल्पा शेट्टी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी अपडेट किया है जिसे लेकर लोग खासा उत्साहित दिख रहे।

शिल्पा ने की स्टोरी अपडेट

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिर फ़्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मीडिया से बचती हुई दिख रही थी। इस चुप्पी को लेकर कुछ लोग शिल्पा से सवाल भी कर रहे थे। वहीं कुछ लोग शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति को लेकर एक से बढ़कर एक फनी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करते दिख रहे हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बीते कल, रात अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी डालते हुए कुछ शब्दों को हाईलाइट करने की कोशिश की है। दरअसल शिल्पा के पति राज कुंद्रा को धरे जाने के बाद शिल्पा पहली बार यह पोस्ट अपडेट किया है।

आखिर क्या खास है स्टोरी में

दरअसल फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक बुक का पेज अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इस पृष्ठ में जी वन से जुड़ी कुछ बातें और मैसेज लिखी हुई है। शायद आपको पता हो कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पुस्तकों की काफी शौकीन है। शिल्पा शेट्टी अक्सर रात को पुस्तक पढ़ते हुए उसमें लिखे कुछ जरूरी जानकारी लोगों से साझा करती है। परंतु इस बार शिल्पा ने जो पोस्ट किया है उसे लेकर उनके फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह स्टेटस के माध्यम से अपने हालातों के बारे में बता रही है।

मुझे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता – शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम स्टोरी

पेज में जो लिखा है उसके अनुसार “हमें जी वन का सही तरीके इस्तेमाल करना चाहिए। कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए। हम कभी कभी पीछे मुड़कर लोगों को देखते हैं जो शायद ही हमारे लिए ठीक रहा हो। हम आगे देखते हैं कि कभी हम अस्वस्थ ना हो जाए या फिर किसी अपने को न खो दें।” हमें जहां होना चाहिए वह यही है। हमें कभी भी यह नहीं सोचना चाहिए कि हम कहां हैं और आगे क्या होगा। अब से मैं बहुत खुश हूं कि मैं जी वन को जी रही हूं। मैं कभी भी बीते कल को मुड़कर नहीं देखती। हमेशा आगे बढ़ने के लिए तत्पर तैयार रहती हूं। मुझे आगे बढ़ने से कोई भी नहीं रोक सकता।

Check Also

टाइट कपड़े पहन कर सड़क पर उतरी जाह्नवी कपूर, कैमरे में दिख गया सबकुछ,देखे Video

जान्हवी कपूर ने अपने सफेद पोशाक से सभी को चौंका दिया, जिसे उन्होंने ग्राज़िया पत्रिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *