Breaking News
Home / क्रिकेट / धोनी ने अपनी कहानी डायरेक्टर को बताने के लिए 44 करोड़ रुपये, वजह है की

धोनी ने अपनी कहानी डायरेक्टर को बताने के लिए 44 करोड़ रुपये, वजह है की

जब फ़िल्म के डायरेक्टर ने इस क्रिकेटर से कहा कि हम आपके ऊपर फ़िल्म बनाना चाहते है तो इस क्रिकेटेर् ने स्टोरी बताने के ही डायरेक्टर से मांग लिए 44 करोड़ रुपए. जबकि भारत के लिए गोल्ड मैडल लेकर आने वाले मिल्खा सिंह ने अपनी स्टोरी बताने के लिए डायरेक्टर से मात्र 1 रुपए माँगे.

इस क्रिकेटेर ने अपनी बायोपिक फ़िल्म बनाने के लिए स्टोरी बताने के भी लिए थे करोड़ों रुपए. जी हाँ जब डायरेक्टर ने इस क्रिकेटेर् से पूछा कि क्या हम आपके ऊपर बायोपिक बना सख्ते है. तब इस क्रिकेटेर् ने जवाव दिया हॉ बना सख्ते हो लेकिन इसके लिए तुम्हे मुझे भी पैसे देने होंगे.

यह सुनकर डायरेक्टर भी हैरान रह गए. इस क्रिकेटेर् ने अपनी स्टोरी बताने के लिए फ़िल्म बनाने वाले डायरेक्टर से 44 करोड़ रुपए लेने की मांग की थी. जबकि मशूर एथलिट रनर मिल्खा सिंह ने अपनी स्टोरी बताने के लिए थे सिर्फ मात्र 1 रुपए.

कौन है ये क्रिकेटर जिसने अपनी स्टोरी बताने के ले लिए डायरेक्टर से 44 करोड़ रुपए ?

यह क्रिकेटेर् ओर कोई नही बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है. जब डायरेक्टर नीरज पाण्डे ने महेंद्र सिंह धोनी से कहा कि हम आपकी लाइफ स्टोरी पर फ़िल्म बनाना चाहते है क्या आप हमें अपनी स्टोरी बताएंगे. धोनी ने कहा कि आपको अपनी स्टोरी बताने के लिए में 44 करोड़ रुपए लगा. यह सुनके डायरेक्टर सोच में पड़ गए. लेकिन अन्ततः डायरेक्टर ने धोनी को पैसे देने के लिए हा बोल दी ओर स्टोरी के बारे में पूछा.

सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई धोनी की भूमिका

महेंद्र सिंह धोनी की इस बायोपिक मूवी का नाम “एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” . इस फ़िल्म में धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. सुशांत सिंह ने धोनी की इस बायोपिक में बेहतरीन एक्टिंग की थी इनकी इस एक्टिंग के लिए सुशांत सिंग को बेस्ट एक्टर का पुरस्कार भी मिला था. लोगो ने इस फ़िल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया और इस फ़िल्म ने लगभग 450-500 करोड़ का बिज़नेस किया था पूरे भारत मे. धोनी की स्टोरी को लोगो ने खूब पसंद किया और उसके साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग की भी खूब तारीफ करि.

दूसरी तरफ भारत को रनिंग में गोल्ड मैडल दिलाने वाले एथलिट मिल्खा सिंह से जब उनकी बायोपिक बनाने के लिए बोला गया तो उन्होंने डायरेक्टर से सिर्फ 1 रुपए मांगे अपनी स्टोर बताने के लिए. मिल्खा सिंह की बॉयोपिक को भी लोगो ने बहुत पसन्द किया और यह फ़िल्म भी सुपर हिट रही. धोनी ने पैसे लेने की वजह बताई की वो खुद भी इसपर पिक्चर बनाना चाहते थे लेकिन जब डायरेक्टर ने पिक्चर बनाई तो उन्होंने अपनी कहानी बताने और प्रमोशन के तौर पर ४४ करोड़ रुपये लिए.

Check Also

टाइट कपड़े पहन कर सड़क पर उतरी जाह्नवी कपूर, कैमरे में दिख गया सबकुछ,देखे Video

जान्हवी कपूर ने अपने सफेद पोशाक से सभी को चौंका दिया, जिसे उन्होंने ग्राज़िया पत्रिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *