Breaking News
Home / ताज़ा खबरे / प्यार की खातिर सब कुछ छोड़ दिया

प्यार की खातिर सब कुछ छोड़ दिया

जब कोई प्यार में पड़ जाता है तो उसे अच्छा -बुरा ,सही -गलत कुछ नजर नही आता ! प्यार में वो अँधा बन जाता है ! प्यार में पड़ने वाला इन्सान धर्म ,जाति ,अमीर-गरीब ,उम्र कुछ नही नही देखता ! उत्तर प्रदेश के शामली के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गाँव पलठेडी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है ! जिसमे 8 बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग भाग गयी है ! महिला अपने साथ घर का सामान और एक बच्चे को भी लेकर गयी है !

पलठेडी गाँव के एक व्यक्ति की कैराना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के साथ तीस साल पहले शादी हुयी थी ! इनके आठ बच्चे हुए जिनमें से चार बच्चो की पहले ही मृत्यु हो चुकी है ! पति के किसी रिश्तेदार के बीमार होने के कारण पति रिश्तेदार को देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल गया था !   जब पति देर शाम घर वापस लौटा तो पत्नी व घर का सामान गायब देखकर उसके होश उड़ गए ! पति की गैर मौजूदगी में पत्नी, प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर फरार हो गई !

महिला सबसे छोटे बच्चे को अपने साथ ले गयी जबकि तीन बच्चों को घर पर ही छोड़ गयी ! बच्चो से पूछने पर पता चला कि माँ किसी व्यक्ति के साथ गयी है ! पति ने बताया 15 दिन पहले भी उसकी पत्नी अपने ही गांव के प्रेमी के साथ चली गयी थी लेकिन गाँव के कुछ लोगो ने उसे समझा कर घर वापिस भेज दिया था ! पीड़ित पति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा पत्नी को खोजने की गुजारिश की है !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

Check Also

जारी हो गया तीसरी लहर का अलर्ट,अभी से कर ले ये तैयारी

करीब 2 साल होने को आये है लेकिन महामारी ख़त्म होने का नाम नही ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *