Breaking News
Home / ताजा खबरें / 2 साल की बच्ची के चेहरे पर सांप ने काटा, मासूम ने गुस्से में दांतों से सांप को काट लिया,और फिर

2 साल की बच्ची के चेहरे पर सांप ने काटा, मासूम ने गुस्से में दांतों से सांप को काट लिया,और फिर

दोस्तो धरती पर कई तरह के सांप पाए जाते है । उनमें से कौन से जहरीले है कौन से नही पहचान पाना मुश्किल है लेकिन यादि सांप जहरीला न भी हो तो भी इंसान डर से मर ही जायेगा ।सांप के काटने के बहुत से मामले सामने आए है जिसकी वजह से लोगो के मन में सांपो को लेकर और भी ज्यादा डर बैठ गया है ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे दो साल की मासूम बच्ची को एक जहरीले सांप ने काट लिया और उसके बाद उस बच्ची ने सांप के साथ जो किया ऐसा किसी ने सोचा भी नही होगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है ।जब शोर मचने पर आस पास के लोगो ने ये मंजर देखा तो उनकी डर से हालत ही खराब हो गई ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

घर के पीछे खेल रही थी बच्ची

खिलौना समझ कर बच्ची ने मुंह में दबा रखा था आधे मीटर लंबा सांप, और फी सांप का जो हाल हुआ…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना तुर्की के बिंगोल शहर के कांतार गांव की है। बताया जा रहा है कि दो साल की एक मासूम बच्ची अपने घर के पीछे खेल रही थी। तभी वहां अचानक से एक सांप आ गया और उस बच्ची को काट लिया। मासूम बच्ची की चीख-पुकार सुनकर मौके पर सबसे पहले पड़ोसी पहुंचे। वहां जाकर लोगों ने जो नजारा देख उसे देखकर सब आश्चर्य में पड़ गए।

बच्ची के मुंह में दबा था आधे मीटर लंबा सांप


जब पडोसी बच्ची की चीख पुकार सुनकर उसके पास पहुंचे तो सबके होश उड़ गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के मुंह में करीब आधे मीटर लंबा सांप दबा हुआ था। बच्ची के चेहरे और होंठ पर सांप के काटे जाने के निशान भी थे, जिसे देखकर उनके भी होश उड़ गए। हालांकि, पड़ोसियों ने तुरंत बच्ची को सांप से अलग किया और उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे बच्ची के परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडिमट कराया।

मौके पर ही हो गई सांप की मौत

डॉक्टरों ने बच्ची को 24 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखा गया। हालांकि अब बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि खेलने के दौरान बच्ची ने सांप को खिलौना समझ लिया और हाथ में उठा लिया था। इसी दौरान सांप ने बच्ची के होंठ और चेहरे पर काट लिया था। वहीं बच्ची ने गुस्से में अपने दांतों से सांप को काट लिया, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई।

About Megha